भाजपा लोकसभा चुनाव प्रबंधन समिति की बैठक : जनता ने सरकार के कामों को दिया समर्थन – गौतम

0
99
BJP Management Committee meeting

BJP Management Committee meeting

देहरादून। भाजपा लोकसभा चुनाव प्रबंधन समिति की बैठक राजपुर रोड स्थित एक निजी होटल में संपन्न हुई। इस बैठक में पीएम मोदी से उनकी जीत की माला में 5 कमल देवभूमि से देने की संकल्पपूर्ति की गई। प्रदेश प्रभारी गौतम ने कहा कि कम मतदान के बावजूद पिछली जीत के अंतर को लगभग बनाए रखते हुए हम 12 लाख मतों के अंतर से जीत दर्ज करने में सफल हुए हैं। मुख्यमंत्री धामी ने कहा कि जनता ने डबल इंजन सरकार की सफलता को अपना समर्थन दिया, जिससे हमारी जीत सुनिश्चित हुई।

प्रदेश चुनाव प्रबंधन समिति की यह अंतिम बैठक चुनाव परिणामों पर चर्चा और समीक्षा के लिए आयोजित की गई थी। सीएम धामी ने अपने संबोधन में चुनाव प्रबंधन टीम को बधाई दी और कहा कि केंद्र और राज्य सरकार ने जो दायित्व जनता को सौंपा था, उसे सफलतापूर्वक पूरा किया गया है। उन्होंने मोदी सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं और राज्य में बनाए गए ऐतिहासिक कानूनों का जिक्र किया और कहा कि ये निर्णय अब राष्ट्रीय स्तर पर भी लागू हो रहे हैं।

प्रदेश प्रभारी एवं राष्ट्रीय महामंत्री दुष्यंत गौतम ने बैठक में कहा कि चुनाव प्रबंधन टीम की कड़ी मेहनत से हमें यह जीत मिली। उन्होंने कहा कि मोदी जी के मार्गदर्शन और धामी सरकार के कामों पर जनता का समर्थन हमें मिला। उन्होंने चुनाव टीम की तारीफ करते हुए कहा कि हमें हमेशा बेहतर करने का प्रयास करना चाहिए।

प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने भी टीम का हौसला बढ़ाते हुए कहा कि हमने पीएम मोदी से किए वादे को पूरा किया है। 2022 के चुनावों में हमने 47 सीटों पर जीत दर्ज की थी, जबकि इस बार 60 सीटों पर जीत हासिल की है। उन्होंने आगामी रणनीति पर चर्चा करते हुए कहा कि सभी सुझावों पर विस्तृत चर्चा की जाएगी।

बैठक में प्रदेश महामंत्री अजय कुमार ने चुनाव प्रबंधन समिति के 38 विभागों की समीक्षा की, जिसमें विभिन्न विभागों के संयोजकों ने अपनी रिपोर्ट प्रस्तुत की। मीडिया विभाग के प्रदेश प्रभारी मनवीर चौहान ने बताया कि राज्य स्तर पर कुल 78 पत्रकार वार्ताओं का आयोजन किया गया।

कार्यक्रम के अंत में चुनाव प्रबंधन समिति के प्रदेश संयोजक एवं राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष नरेश बंसल ने समस्त टीम को जीत की बधाई देते हुए आभार व्यक्त किया। बैठक में प्रदेश महामंत्री आदित्य कोठारी, राजेंद्र बिष्ट, खिलेंद्र चौधरी, विधायक मुन्ना सिंह चौहान, पुनीत मित्तल, अनिल गोयल, डॉ. देवेंद्र भसीन, विनोद सुयाल, सौरभ थपलियाल, आशा नौटियाल, मीरा रतूड़ी, मधु भट्ट, समीर आर्य समेत अन्य प्रमुख सदस्य उपस्थित रहे।

बैठक के बाद अपराह्न 4 बजे से लोकसभा संयोजकों, सह संयोजकों, प्रभारी, सह प्रभारी, जिला अध्यक्ष, जिला प्रभारी, सह प्रभारी समेत सभी मोर्चों के प्रदेश अध्यक्ष और महामंत्रियों की धन्यवाद एवं समीक्षा बैठक आयोजित की गई, जिसमें मुख्यमंत्री, प्रदेश अध्यक्ष और चुनाव प्रबंधन समिति संयोजक ने संबोधित किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here