यात्रा मैनेजमेंट के साथ सामाजिक जिम्मेदारी भी निभा रहे जिलाधिकारी सौरभ गहरवार

0
39
Social Responsibility with Travel Management

Social Responsibility with Travel Management

रूद्रप्रयाग। जिलाधिकारी रुद्रप्रयाग डॉ सौरभ गहरवार केदारनाथ यात्रा को सरल एवं सुव्यवस्थित बनाने एवं यात्रा मैनेजमेंट की जिम्मेदारी निभाने के साथ ही अपनी सामाजिक जिम्मेदारी भी सजकता के साथ निभा रहे हैं। जिलाधिकारी यात्रा की जिम्मेदारी के साथ ही बिलेश्वर सीएचसी में भी अल्ट्रासाउंड की सेवाएं दे रहे हैं। स्वास्थ्य केंद्र में लगातार अल्ट्रासाउंड की डिमांड आने के चलते जिलाधिकारी बिलेश्वर सीएचसी पहुंचे यहां उन्होंने 122 महिलाओं का अल्ट्रासाउंड किया।

जनपद रुद्रप्रयाग की जिम्मेदारी संभालने से पहले डॉ सौरभ गहरवार जनपद टिहरी में बतौर जिलाधिकारी एक साल अपनी सेवाएं दे चुके हैं। इसी दौरान उन्हें टिहरी के सीएचसी बिलेश्वर में अल्ट्रासाउंड डॉक्टर की कमी की जानकारी मिली। स्थानीय महिलाओं की समस्या को समझते हुए उन्होंने सीएचसी बिलेश्वर में अल्ट्रासाउंड करना शुरू किया।

बता दें कि जिलाधिकारी सौरभ गहरवार सिविल सेवाओं में आने से पहले बतौर अल्ट्रासाउंड स्पेशलिस्ट अपनी सेवाएं दे चुके हैं। टिहरी में अपने कार्यकाल के दौरान उन्होंने लगातार सीएचसी बिलेश्वर में अपनी सेवाएं दी। पिछले वर्ष रुद्रप्रयाग में जिलाधिकारी की जिम्मेदारी संभालने के बाद भी बिलेश्वर के लोगों की जरूरत एवं भावनाओं को ध्यान में रखते हुए रुद्रप्रयाग से करीब 90 किलोमीटर की दूरी पर स्थित बिलेश्वर सीएचसी में डॉ सौरभ गहरवार लगातार अल्ट्रासाउंड की सेवाएं दे रहे हैं।

जिलाधिकारी बिलेश्वर सीएचसी पहुंचे और वहां उन्होंने 122 महिलाओं का अल्ट्रासाउंड किया। उनकी बिलेश्वर पहुंचने पर स्थानीय लोग काफी खुश नजर आए एवं उनका धन्यवाद किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here