सचिवालय कार्मिकों ने निकाली मतदाता आभार रैली

0
27
Employees took out voter gratitude rally

Employees took out voter gratitude rally

मुख्य निर्वाचन अधिकारी उत्तराखंड कार्यालय के तत्वाधान में सचिवालय एथलेटिक्स एंड फिटनेस क्लब द्वारा मतदाता आभार रैली का आयोजन किया गया। यह आभार रैली सचिवालय एटीएम चौक से प्रारंभ होकर सचिवालय के चारों ओर एक पूरा चक्कर लगाकर एटीएम चौक पर समाप्त हुई। कार्यक्रम का शुभारंभ अपर मुख्य निर्वाचन अधिकारी उत्तराखंड, विजय कुमार जोगदंडे द्वारा हरी झंडी दिखाकर किया गया।

रैली में विभिन्न आयु समूहों के प्रतिभागियों ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया और अपनी श्रेणियों में उत्कृष्ट प्रदर्शन किया। पुरुष वर्ग में 60 प्लस आयु समूह में प्रथम स्थानजी. एन. पंत ने हासिल किया, 50 प्लस वर्ग में ललित चंद्र जोशी ने, 40 प्लस आयु समूह में शोबन सिंह ने, 30 प्लस आयु समूह में दिनेश चंद्र ने और ओपन वर्ग में कुशल सिंह ने प्रथम स्थान प्राप्त किया।

महिला आयु समूह में 50 प्लस श्रेणी में गोदावरी रावत ने, 40 प्लस में उषा ध्यानी ने, 30 प्लस में अल्का पटवाल ने और ओपन वर्ग में शालिनी नेगी ने प्रथम स्थान प्राप्त किया।

इस अवसर पर क्लब के अध्यक्ष ललित चंद्र जोशी, महासचिव राजेंद्र प्रसाद जोशी, उपाध्यक्ष रीता कौल, कोषाध्यक्ष दिनेश घींगा, संयुक्त सचिव सुभाष लोहनी, तुलसी प्रसाद पचौली,चंद्रशेखर तथा सचिवालय संघ के महासचिव राकेश जोशी, उपाध्यक्ष जीत मणि पैन्युली सहित सचिवालय परिवार एवं राजभवन के अनेक अधिकारी एवं कर्मचारी उपस्थित रहे।

यह रैली न केवल सचिवालय के कर्मचारियों के बीच फिटनेस और स्वास्थ्य के महत्व को बढ़ावा देने के लिए थी, बल्कि मतदाताओं के प्रति आभार व्यक्त करने का एक तरीका भी थी। सचिवालय एथलेटिक्स एंड फिटनेस क्लब द्वारा इस प्रकार की रैली का आयोजन भविष्य में भी किया जाएगा, जिससे सचिवालय परिवार के सदस्यों को शारीरिक स्वास्थ्य और सामुदायिक भावना को बढ़ावा मिले।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here