मिस कैटवॉक में टीनेजर्स ने बिखेरे जलवे

0
238
Catwalk in attractive style

Catwalk in attractive style

देहरादून। इम्बेलिश टैलेंट मैनेजमेंट की ओर से मिस टीन उत्तराखंड का आयोजन किया जा रहा है। जिसमें राजपुर रोड स्थित हाइप के शोरूम में मिस कैटवॉक सब कांटेस्ट का आयोजन किया गया। इस दौरान प्रतिभागियों ने आकर्षक अंदाज में कैटवॉक कर जजेज के सवालों के जवाब दिए।

इम्बेलिश टैलेंट मैनेजमेंट की ओर से मिस टीन उत्तराखंड के चौथे सीजन का आयोजन किया रहा है। जिसमें देहरादून सहित टिहरी, पौड़ी, चमोली, नैनीताल की टीनएजर्स लड़कियां प्रतिभाग कर रही हैं। इस दौरान प्रतिभागियों ने कैट वॉक राउंड में हिस्सा लिया। ग्रूमिंग के बाद प्रतिभागी बेहद कॉन्फिडेंट भी दिखी।

Catwalk in attractive style

आयोजक ख्याति शर्मा ने बताया कि 13 से 19 साल की लड़कियां इसमें हिस्सा ले रही हैं। अलग अलग सब टाइटल के बाद दो जून को इसका ग्रैंड फिनाले होगा। यहां से विनर मॉडल को नेशनल इम्बेलिश मिस इंडिया टीन एशिया पैसिफिक के लिए जयपुर भेजा जाएगा। जहां देश भर की मॉडल्स पहुंचेंगी। वहां से चयन होने के बाद विनर को इंटरनेशनल के लिए भी भेजा जाएगा।

ख्याति ने बताया ये कांटेस्ट उन टीनेजर्स लड़कियों के लिए है जो बचपन से ही अपनी आंखों में कुछ अलग करने का सपना तो रखती हैं लेकिन उनको सही प्लेटफार्म नहीं मिल पाता है। एक महिला और मॉडल होने के नाते लड़कियों के सपनों को पूरा करने का भरसक प्रयास हमारी ओर से किया जा रहा है। जजेज की भूमिका में मिस टीन उत्तराखंड 2021 भावना नेगी,मिस टीन टूरिज़्म 2024- रिधिमा ममगाई उपस्थित रही। कोरियोग्राफर निहारिका सिंह और फोटोग्राफर कुमार पीयूष ने विशेष सहयोग किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here