Deewali से इन राशियों की चमकने वाली है किस्मत

0
62
Deewali
Deewali से इन राशियों की चमकने वाली है किस्मत

Deewali

इस साल Deewali के त्योहार पर कुछ राशि वालों पर बुध के गोचर के कारण शुभ प्रभाव पड़ने वाले हैं। बुध के गोचर से इन राशि वालों के जीवन में खुशियां आएंगी, साथ ही परेशानियां भी होंगी दूर।

Deewali का त्योहार धनधान्य में वृद्धि से जुड़ा है, इसलिए Deewali पर हर इंसान की ये ख्वाहिश रहती है कि उसे आगामी जीवन में आर्थिक मोर्चे पर खूब सफलता मिले।

इस दिवाली से अगली दिवाली की अवधि मेष, मिथुन, सिंह, कन्या, तुला और मकर राशि के जातकों के लिए बहुत शुभ मानी जा रही है.

Deewali पर इन राशि वालों की चमकेगी किस्मत:-

त्योहारों का मौसम शुरु हो चुका है। 5 अक्टूबर को दशहरा, 13 अक्टूबर को करवाचौथ और 24 अक्टूबर को दिवाली मनाई जाएगी। दिवाली के दो दिन बाद एक अहम ग्रह गोचर भी होने जा रहा है। इस बुध ग्रह गोचर का कुछ राशि वालों पर बेहद ही शुभ प्रभाव पड़ेगा। साथ ही उन्हें कई परेशानियों से छुटकारा भी मिलेगा।

मिथुन राशि – दिवाली के ठीक 2 दिन बाद से ही तुला राशि में बुध गोचर से मिथुन राशि के लोगों की किस्मत उनका साथ देने लगेगी। लंबे समय से चली आ रही उनकी मुश्किलें समाप्त हो जाएंगी। साथ ही आय में वृद्धि होगी। करियर और व्यापार में भी अच्छे परिणाम प्राप्त होंगे। कार्य क्षेत्र से किसी तरह की खुशखबरी मिल सकती है। अचानक कहीं से धनलाभ हो सकता है। भाग्य का साथ मिलेगा। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा।

कर्क राशि – दिवाली के बाद कर्क राशि वालों को धन लाभ होने वाला है। कर्क राशि वालों को बुद्धि और भाग्य दोनों का साथ मिलेगा। उनके रुके हुए काम भी पूरे होंगे। साथ ही मान-सम्मान में भी वृद्धि होगी। जीवनसाथी के साथ समय व्यतीत करेंगे। धन के कारण रुके हुए काम अब पूरे हो जाएंगे। कार्यों में सफलता मिलेगी।

सिंह राशि – बुध गोचर से सिंह राशि वालों को धन लाभ के साथ-साथ परिवार का भी पूरा सहयोग प्राप्त होगा। साथ ही इन्हें नौकरी के लिए कोई बड़ा ऑफर मिल सकता है। कहीं से अचानक धन लाभ के भी योग बन रहे हैं। आर्थिक समस्याओं से छुटकारा मिलेगा। कामकाज में सफलता मिलेगी। व्यापार में लाभ मिलेगा। भाग्य का साथ मिलेगा।

वृश्चिक राशि – बुध के गोचर से वृश्चिक राशि वालों की आय में वृद्धि के प्रबल योग बन रहे हैं। विदेश से जुड़ा कोई व्यवसाय करने वालों के लिए समय अनुकूर रहेगा। जो जातक मनोरंजन आदि के व्यवसाय से जुड़े हैं उन्हें भी लाभ होगा। शिक्षा के कार्यों में सफलता प्राप्त होगी।

धनु राशि – बुध के गोचर के कारण दिवाली पर धनु राशि वालों की आर्थिक समस्याएं दूर होंगी। वहीं लंबे समय से रुका हुआ धन वापिस मिल सकता है। व्यापारियों को अपने व्यापार में काफी मुनाफा होने वाला है। परिवार में अचानक शुभ समाचार की प्राप्ति हो सकती है। आपको अपने अच्छे काम के लिए प्रोत्साहन मिलेगा।

मकर राशि – मकर राशि वालों को करियर में लाभ मिलेगा। साथ ही नौकरीपेशा लोगों का प्रमोशन भी हो सकता है। आय में वृद्धि के योग बन रहे हैं। कहीं से अचानक धन लाभ हो सकता है। नौकरी के ऑफर मिल सकते हैं। दांपत्य जीवन सुखमय रहेगा। भाग्य का साथ मिलेगा। कारोबार में भी लाभ के योग बन रहे हैं। मान-सम्मान में भी वृद्धि होगी।

इस लेख में दी गई जानकारी/सामग्री/गणना की प्रामाणिकता या विश्वसनीयता की गारंटी नहीं है। सूचना के विभिन्न माध्यमों/ज्योतिषियों/पंचांग/प्रवचनों/धार्मिक मान्यताओं/धर्मग्रंथों से संकलित करके यह सूचना आप तक प्रेषित की गई हैं। हमारा उद्देश्य सिर्फ सूचना पहुंचाना है, पाठक या उपयोगकर्ता इसे सिर्फ सूचना समझकर ही लें। इसके अतिरिक्त इसके किसी भी तरह से उपयोग की जिम्मेदारी स्वयं उपयोगकर्ता या पाठक की ही होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here