दुःखद : केदारनाथ विधायक शैला रानी रावत का उपचार के दौरान देर रात निधन

0
84
Kedarnath MLA Shaila Rani Rawat passes away
केदारनाथ विधायक शैला रानी रावत

Kedarnath MLA Shaila Rani Rawat passes away

देहरादून। केदारनाथ की विधायक शैला रानी रावत का देर रात निधन हो गया है। वह 68 वर्ष की थी। उन्होंने मैक्स अस्पताल में अंतिम सांस ली। शैला रानी रावत केदारनाथ से दो बार विधायक और एक बार रुद्रप्रयाग की जिला पंचायत अध्यक्ष रहीं। उनके निधन से रुद्रप्रयाग के साथ पूरे उत्तराखंड में शोक की लहर है।

लोकसभा चुनाव में ओंकारेश्वर मंदिर उखीमठ की सीढ़ियों में गिरने के कारण उनकी रीढ़ की हड्डी में फ्रैैक्चर आ गया था। पिछले दिनों उनकी सर्जरी की गई। लेकिन, सर्जरी के बाद वह उभर नहीं पाई। दो दिनों से वह मैक्स अस्पताल में वेंटिलेटर पर थीं, जहां देर रात उन्होंने अंतिम सांस ली।

केदारनाथ विधानसभा से लोकप्रिय विधायक शैला रानी रावत के निधन का अत्यंत पीड़ादायक समाचार प्राप्त हुआ है। उनका जाना पार्टी और क्षेत्रवासियों के लिये अपूरणीय क्षति है। उनकी कर्तव्यनिष्ठा और जनसेवा के प्रति समर्पण भाव को सदैव याद रखा जाएगा।

श्रीमती रावत का अंतिम संस्कार कल गुप्तकाशी में उनके पैतृक घाट पर किया जाएगा। इससे पहले आज सुबह 9 राजपुर रोड स्थित उनके आवास पिनाकल रेजीडेंसी में उन्हें श्रद्धांजलि दी जाएगी। 10.30 बजे बलवीर रोड स्थित भाजपा प्रदेश कार्यालय में उनके पार्थिव शरीर को अंतिम दर्शन के लिए लाया जाएगा। शाम को पार्थिव शरीर रुद्रप्रयाग ले जाया जाएगा।

कल 11 जुलाई सुबह 7 बजे से 8 बजे तक स्पोर्ट्स स्टेडियम अगस्त्यमुनि में स्थानीय जनता उनके अंतिम दर्शन कर सकेगी। सुबह 11 बजे गुप्तकाशी में त्रिवेणी घाट पर उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा।

बताते चलें कि विधायक केदारनाथ शैला रानी रावत उत्तरांचल प्रेस क्लब के अध्यक्ष अजय राणा की बड़ी बहन थीं। इस अवसर पर उत्तरांचल प्रेस क्लब ने भी विधायक शैला रानी रावत के निधन पर शोक संवेदना व्यक्त की है।

प्रेस क्लकब ईश्वर से प्रार्थना करता है कि दिवंगत आत्मा को अपने श्रीचरणों में स्थान प्रदान करें और शोक संतप्त परिजनों व समर्थकों को यह असीम कष्ट सहने की शक्ति दें।

कल दोपहर 1 बजे उत्तरांचल प्रेस क्लब में दिवंगत आत्मा की शांति के लिए दोपहर 1 बजे शोक सभा आयोजित की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here