छह जुलाई को होगा संकल्प ड्रग्स फ्री देहरादून कार्यक्रम का शुभारंभ

0
42
Sankalp Drugs Free Dehradun

Sankalp Drugs Free Dehradun

देहरादून। ऊषा फाऊंडेशन के निदेशक ऋषभ पाल ने कहा है कि मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी द्वारा ड्रग्स की देवभूमि उत्तराखंड मुहिम को लगातार आगे बढ़कर कार्य किया जा रहा है और उससे प्रेरित होकर संकल्प ड्रग्स फ्री देहरादून कार्यक्रम का शुभारंभ छह जुलाई को घंटाघर के समक्ष सुबह छह बजे से किया जायेगा।

यहां परेड ग्राउंड स्थित उत्तरांचल प्रेस क्लब में पत्रकारों से रूबरू होते हुए उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी द्वारा ड्रग्स की देवभूमि उत्तराखंड मुहिम को लगातार आगे बढ़कर कार्य किया जा रहा है और उससे प्रेरित होकर संकल्प ड्रग्स फ्री देहरादून कार्यक्रम का शुभारंभ किया जायेगा और उससे प्रेरित होकर ऊषा फाऊंडेशन एवं विशाल गुप्ता वरिष्ठ समाजसेवी के सहयोग के साथ संकल्प ड्रग्स फ्री देहरादून कार्यक्रम का आयोजन कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि जिसमें की हजारों की संख्या में युवा प्रतिभाग करेंगें व नशे के विरुद्ध शपथ लेने कार्यक्रम में शहर की अनेक विभूतियां शामिल होंगी जो कि इस मुहिम में हमारे सहयोग के लिए आगे आई है। उन्होंने कहा कि ऐसी विभूतियांे को मुख्य अतिथि एसटीएफ के एसएसपी आयुष अग्रवाल द्वारा सम्मानित किया जाएगा और एसटीएफ के एसएसपी को भी इस दौरान सम्मानित किया जायेगा। इस अवसर पर पत्रकार वार्ता में समाजसेवी विशाल गुप्ता सहित अन्य गणमान्य लोग शामिल रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here