प्रेमनगर में निर्माणाधीन स्टेडियम में लापरवाही बरतने वाले ठेकेदार के विरुद्ध हो कड़ी कार्यवाही: धस्माना

0
40
Negligence in the stadium under construction
निर्माणाधीन स्टेडियम का निरीक्षण करते सूर्यकांत धस्माना

Negligence in the stadium under construction

देहरादून। उत्तराखंड प्रदेश कांग्रेस कमेटी के वरिष्ठ उपाध्यक्ष सूर्यकांत धस्माना ने गुरुवार को प्रेमनगर स्थित दशहरा ग्राउंड में निर्माणाधीन स्टेडियम का निरीक्षण किया और लापरवाही बरतने वाले ठेकेदार के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की मांग की। उन्होंने इस दौरान हाल ही में गड्ढे में गिरकर मरे बच्चे के परिवार को उचित मुआवजा देने की बात भी कही।

श्री धस्माना ने निरीक्षण के बाद पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि पिछले चार महीनों से चल रहे स्टेडियम के निर्माण कार्य में भारी लापरवाही बरती जा रही है। उन्होंने बताया कि क्षेत्र के लोगों को इस कार्य के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई, न ही कोई चेतावनी बोर्ड लगाए गए हैं, और न ही खुदे हुए गड्ढों की देखरेख के लिए कोई चौकीदार नियुक्त किया गया है।

उन्होंने यह भी कहा कि निर्माणाधीन स्टेडियम के चारों ओर गड्ढों में पानी भरा हुआ है, जिससे डेंगू फैलने का खतरा है। इसके अलावा, स्थानीय महिलाओं ने शिकायत की है कि स्टेडियम के आसपास नशेड़ी सक्रिय हैं, जिससे युवतियों और महिलाओं की सुरक्षा खतरे में है। श्री धस्माना ने आश्वासन दिया कि वे इस संबंध में जल्द ही पुलिस के उच्च अधिकारियों से बातचीत करेंगे।

श्री धस्माना के साथ इस मौके पर ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष जितेंद्र तनेजा, महानगर कांग्रेस व्यापार प्रकोष्ठ के अध्यक्ष सुभाष नागपाल और स्थानीय नागरिक भी मौजूद थे।

इस घटना से क्षेत्र में भारी आक्रोश है और लोग ठेकेदार के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। कांग्रेस उपाध्यक्ष ने अधिकारियों से जल्द से जल्द उचित कदम उठाने की अपील की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here