एम्स ने डॉक्टर्स डे पर नए शैक्षणिक सत्र की शुरूआत की

0
53
Doctors Day

Doctors Day

ऋषिकेश। एम्स ऋषिकेश ने डॉक्टर्स डे के अवसर पर नए शैक्षणिक सत्र की शुरुआत की और इस दौरान ‘सिल्वर लाईनिंग’ न्यूजलेटर का विमोचन भी किया। संस्थान के मुख्य सभागार में आयोजित कार्यक्रम में संस्थान की कार्यकारी निदेशक प्रो. मीनू सिंह ने सभी स्टाफ को डॉक्टर्स डे की शुभकामनाएं दी और उन्हें चिकित्सा सेवा के प्रति समर्पित रहने का आह्वान किया।

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि, हिमालयन इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस के प्रधानाचार्य डॉ. अशोक कुमार देवराड़ी ने हेल्थकेयर प्रोफेशनल के महत्वपूर्ण विषयों पर विचार किए। उन्होंने रेजिडेंट्स को मानसिक और शारीरिक स्वास्थ्य की देखभाल के लिए सलाह दी और उन्हें योग, अच्छा खाना और पर्याप्त नींद के महत्व को बताया। उन्होंने टीमवर्क के महत्व को भी जोर दिया और संस्थान के विकास के लिए टीम वर्क की आवश्यकता बताई।

कार्यक्रम में डीन एकेडेमिक प्रो. जया चतुर्वेदी, चिकित्सा अधीक्षक प्रो. संजीव कुमार मित्तल, डॉ. शैलेंद्र हाण्डू, डॉ. अंशुमान दरबारी, डॉ. प्रशांत पाटिल, डॉ. मीनाक्षी धर, डॉ. गीता नेगी, डॉ. गिरीश सिंधवानी, डॉ. वन्दना धींगरा, डॉ. निधि केले, डॉ. मोनिका पठानिया, डॉ. रूचि दुआ, डॉ. रश्मि मल्होत्रा, वित्तीय सलाहकार लेफ्टनेंट कर्नल डब्ल्यू एस सिद्धार्थ, अधीक्षण अभियंता लेफ्टनेंट कर्नल राजेश जुयाल, जनसंपर्क अधिकारी संदीप कुमार सिंह और अन्य संस्थान के फैकल्टी सदस्य तथा स्टाफ भी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here