उत्तराखंड टेबल टेनिस एसोसिएशन ने धूमधाम से मनाया अंतर्राष्ट्रीय ओलंपिक दिवस

0
39
International Olympic Day

International Olympic Day

देहरादून। उत्तराखंड टेबल टेनिस एसोसिएशन (यूकेटीटीए) ने समर वैली स्कूल के टेबल टेनिस हॉल में खिलाड़ियों और सदस्यों के साथ भव्य रूप से अंतर्राष्ट्रीय ओलंपिक दिवस मनाया। इस मौके पर विभिन्न खेल गतिविधियों के साथ-साथ एक विशेष कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

इस विशेष अवसर पर केक काटने की रस्म उत्तराखंड टेबल टेनिस एसोसिएशन के आयोजन सचिव श्री के.के. शर्मा ने की। समारोह में उपस्थित अन्य गणमान्य अतिथियों में प्रिंस विपन, मानद सचिव यूकेटीटीए, गिरीश मधवाल, कोषाध्यक्ष यूकेटीटीए, बृजेश कुमार, संयुक्त सचिव यूकेटीटीए, आसिफ अहमद, अंतर्राष्ट्रीय अंपायर, एम.एस. भंडारी और अतुल शर्मा, सदस्य तकनीकी समिति यूकेटीटीए शामिल थे।

कार्यक्रम के दौरान खिलाड़ियों ने अपनी खेल प्रतिभा का प्रदर्शन किया और ओलंपिक मूल्यों को साझा करने और बढ़ावा देने पर चर्चा की गई। यह आयोजन न केवल खिलाड़ियों के लिए प्रेरणादायक था, बल्कि इससे उन्हें ओलंपिक भावना के महत्व को समझने का भी अवसर मिला।

उत्तराखंड टेबल टेनिस एसोसिएशन के इस आयोजन ने राज्य में खेलों के प्रति जागरूकता और उत्साह बढ़ाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। इस तरह के आयोजन भविष्य में भी खेल और खिलाड़ियों के विकास के लिए एक प्रेरणास्रोत बने रहेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here