रोहिताश सिंह मेमोरियल अंतर सदनीय क्रिकेट टूर्नामेंट सागवान सदन ने खिताब पर जमाया कब्जा

0
46
Rohitash Singh Memorial

Rohitash Singh Memorial

देहरादून। द हैरिटेज स्कूल के तत्वावधान में तीन दिवसीय 17वां रोहिताश सिंह मेमोरियल अंतर सदनीय जूनियर ब्वॉयज क्रिकेट टूर्नामेंट स्कूल परिसर में खेली जा रही प्रतियोगिता के अंतर्गत फाइनल में सागवान सदन ने मोनाल सदन को आठ विकेट से पराजित करते हुए खिताब पर अपना कब्जा जमाया।

यहां न्यू रोड स्थित द हैरिटेज स्कूल के परिसर में 17वां रोहिताश सिंह मेमोरियल अंतर सदनीय जूनियर ब्वॉयज क्रिकेट टूर्नामेंट के अंतर्गत सागवान सदन एवं मोनाल सदन के बीच फाइनल मैच खेला गया। मैच में सागवान सदन ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया और मोनाल सदन को बल्लेबाजी करने के लिए आमंत्रित किया।
मैच में पहली पारी में मोनाल सदन ने निर्धारित ओवर में 39 रन बनाये जबकि सागवान सदन ने 44 रन बनाये।

मैच की दूसरी पारी में मोनाल सदन ने 40 रन बनाये और सागवान सदन को जीतने के लिए 36 रनों का लक्ष्य दिया और सागवान सदन ने मैच को आठ विकेट से जीतकर लक्ष्य हासिल करते हुए खिताब पर कब्जा किया।

इससे पूर्व स्कूल की काउंसलर चारू चौधरी एवं प्रधानाचार्य डाक्टर अंजू त्यागी ने खिलाडियों से हाथ मिलाकर परिचय प्राप्त किया और उन्हें प्रोत्साहित किया। इस अवसर पर स्कूल के चेयरमैन चौधरी अवधेश कुमार, निदेशक विक्रांत चौधरी, काउंसलर चारू चौधरी, प्रधानाचार्य डाक्टर अंजू त्यागी सहित शिक्षक शिक्षिकायें, छात्र छात्रायें व खिलाड़ी मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here