मिस ट्रेडिशनल सब कांटेस्ट का आयोजन

0
145
miss traditional

miss traditional

देहरादून। सिनमिट कम्युनिकेशन्स की ओर से आयोजित कमल ज्वेलर्स- ब्लेंडर्स प्राइड मिस उत्तराखंड-2024 के मिस ट्रेडिशनल सब कांटेस्ट का आयोजन किया गया। इस मौके पर मॉडल्स ने कैटवॉक कर जजेज के सवालों के जवाब दिए।

सिनमिट कम्युनिकेशन्स की ओर से शुक्रवार को वसंत विहार स्थित होटल रॉयल इन पैलेस में मिस ट्रेडिशनल सब टाइटल का आयोजन किया गया। इस सब कांटेस्ट में 30 प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया।

miss traditional

सब कांटेस्ट में प्रतिभागियों ने आकर्षक ड्रेसेस पहनी हुई थी। साथ ही उन्होंने जजेज के सवालों के जवाब भी दिए। इस दौरान मॉडल्स देशभर की अलग-अलग जगहों की ट्रेडिशनल ड्रेसेस पहन कर पहुंची हुई थी। इस मौके पर देहरादून सहित हल्द्वानी, हरिद्वार, ऋषिकेश, पौड़ी और रुड़की की प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया।

इस मौके पर सिनमिट कम्युनिकेशन्स के डायरेक्टर और आयोजक दलीप सिंधी और राजीव मित्तल ने बताया कि प्रतिभागियों की लगातार ग्रूमिंग के बाद 26 मई को ग्रैंड फिनाले का आयोजन होगा। बताया कि कांटेस्ट कमल ज्वैलर्स और ब्लेंडर्स प्राइड की ओर से प्रेजेंट किया जा रहा है।

miss traditional

आयोजकों ने बताया कि हयात सेंट्रिक, न्यू इरा फ़ोटो स्टूडियो और इंस्पिरेशन पीआर की ओर से इवेंट में विशेष सहयोग किया जा रहा है। कांटेस्ट की पूरी कोरियोग्राफी जेश पुष्कर सोनी और स्टाइलिंग अदिति की ओर से की जा रही है।

इस मौके पर जजेस की भूमिका में मिस उत्तराखंड 2017 शिवांगी शर्मा, असिस्टेंट गवर्नर रोटरी क्लब पुनीत टंडन, एजुकेशनिस्ट और एंट्रेप्रेन्यौर- अजय कर्नवार, एवं रिटायर्ड कर्नल पीयूष खंडूरी उपस्थित थे ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here