कमल ज्वेलर्स- ब्लेंडर्स प्राइड मिस उत्तराखंड-2024: प्रज्ञा जोशी बनी एवेलॉन मिस पर्सनेलिटी

0
139
Avalon Miss Personality

Avalon Miss Personality

देहरादून। सिनमिट कम्युनिकेशन्स की ओर से आयोजित कमल ज्वेलर्स- ब्लेंडर्स प्राइड मिस उत्तराखंड-2024 के एवेलॉन मिस पर्सनेलिटी सब टाइटल का आयोजन किया गया। इस मौके पर मॉडल्स ने कैटवॉक कर जजेज के सवालों के जवाब दिए। इस मौके पर प्रज्ञा जोशी एवेलॉन मिस पर्सनेलिटी चुनी गई।

सिनमिट कम्युनिकेशन्स की ओर से गुरुवार को राजपुर रोड स्थित अवेलॉन एविएशन एकेडमी में अवेलॉन मिस पर्सनेलिटी सब टाइटल का आयोजन किया गया। इस सब कांटेस्ट में 30 प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया।

सब कांटेस्ट में प्रतिभागियों ने आकर्षक ड्रेसेस पहनी हुई थी। साथ ही उन्होंने जजेज के सवालों के जवाब भी दिए। इस दौरान मॉडल्स का इंटरव्यू राउंड आयोजित हुआ। इस मौके पर देहरादून सहित हल्द्वानी, हरिद्वार, ऋषिकेश, पौड़ी और रुड़की की प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया।

Avalon Miss Personality

इस मौके पर सिनमिट कम्युनिकेशन्स के डायरेक्टर और आयोजक दलीप सिंधी और राजीव मित्तल ने बताया कि प्रतिभागियों की लगातार ग्रूमिंग के बाद 26 मई को ग्रैंड फिनाले का आयोजन होगा। बताया कि कांटेस्ट कमल ज्वैलर्स और ब्लेंडर्स प्राइड की ओर से प्रेजेंट किया जा रहा है।

आयोजकों ने बताया कि हयात सेंट्रिक, न्यू इरा फ़ोटो स्टूडियो और इंस्पिरेशन पीआर की ओर से इवेंट में विशेष सहयोग किया जा रहा है। कांटेस्ट की पूरी कोरियोग्राफी जेश पुष्कर सोनी और स्टाइलिंग अदिति की ओर से की जा रही है।

जजेस की भूमिका में एवलॉन एविएशन इंस्टीट्यूट के डाइरेक्टर- विनीत जैन, सेंटर हेड- रुचिका कपूर और मिस उत्तराखंड एवं सॉफ्ट स्किल ट्रेनर प्रिया बिष्ट रहे। साथ ही निष्ठा धीमान, अदिति राणा और प्रिया बिष्ट उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here