सिम्मी थापा और भूमि शर्मा बने मिस टैलेंटेड

0
42
miss talented

miss talented

देहरादून। सिनमिट कम्युनिकेशन्स की ओर से आयोजित कमल ज्वेलर्स- ब्लेंडर्स प्राइड मिस उत्तराखंड-2024 के मिस टैलेंटेड और मिस बॉलीवुड सब कांटेस्ट का आयोजन किया गया। इस मौके पर मॉडल्स ने सिंगिंग, डांसिंग और एक्टिंग जैसे हुनर से जजेस का दिल जीता। इस दौरान सिम्मी थापा और भूमि शर्मा मिस टैलेंटेड के विनर रहे । जबकि मिस बॉलीवुड का रिजल्ट ग्रैंड फिनाले के दिन ही घोषित किया जाएगा।

सिनमिट कम्युनिकेशन्स की ओर से बुधवार को वसंत विहार स्थित होटल रॉयल इन पैलेस में आयोजित इस सब कांटेस्ट में 30 प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया। सब कांटेस्ट का रिजल्ट ग्रैंड फिनाले के दिन ही घोषित किया जाएगा।

miss talented

सब कांटेस्ट में प्रतिभागियों ने आकर्षक ड्रेसेस पहनी हुई थी । साथ ही उन्होंने जजेज के सवालों के जवाब भी दिए। मॉडल्स ने डांस, सिंगिंग और एक्टिंग के हुनर से सबको प्रभावित किया। मिस टैलेंटेड और मिस बॉलीवुड सब टाइटल के लिए मॉडल्स ने बेहतर तैयारी की हुई थी। इस दौरान देहरादून सहित हल्द्वानी, हरिद्वार, ऋषिकेश, पौड़ी और रुड़की की प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया।

इस मौके पर सिनमिट कम्युनिकेशन्स के डायरेक्टर और आयोजक दलीप सिंधी और राजीव मित्तल ने बताया कि प्रतिभागियों की लगातार ग्रूमिंग के बाद 26 मई को ग्रैंड फिनाले का आयोजन होगा। बताया कि कांटेस्ट कमल ज्वैलर्स और ब्लेंडर्स प्राइड की ओर से प्रेजेंट किया जा रहा है।आयोजकों ने बताया कि हयात सेंट्रिक, न्यू इरा फ़ोटो स्टूडियो और इंस्पिरेशन पीआर की ओर से इवेंट में विशेष सहयोग किया जा रहा है।

miss talented

कांटेस्ट की पूरी कोरियोग्राफी जेश पुष्कर सोनी और स्टाइलिंग अदिति की ओर से की जा रही है। इस मौके पर जजेज की भूमिका में एजुकेशनिस्ट और डांसर चेतना सिंह, दून फिल्म स्कूल के डायरेक्टर देवी दत्त और सिद्धार्थ राजा, रॉयल पैलेस इन के ऑनर मयंक ओबेरॉय, मिस टैलेंटेड 2022 शिवानी खंतवाल रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here