द हैरिटेज स्कूल में रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम के बीच मनाया अलंकरण समारोह

0
50
The Heritage School Investiture Ceremony

The Heritage School Investiture Ceremony

देहरादून। द हैरिटेज स्कूल में वर्ष 2024-25 के लिए रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के बीच छात्र कार्यकारिणी परिषद का अलंकरण समारोह आयोजित किया गया और इस दौरान वरिष्ठ वर्ग में हैड ब्वॉय श्रेयश रावत और हैड गर्ल आस्था नेगी एवं कनिष्ठ वर्ग में हैड ब्वॉय अद्वय बुटोला एवं हैड गर्ल चित्रांशी फरस्वाण को चुना गया और सभी को पद व गोपनीयता की शपथ दिलाई गई।

यहां न्यू रोड स्थित द हैरिटेज स्कूल के सभागार में रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम के बीच छात्र कार्यकारिणी परिषद का अलंकरण समारोह का आयोजन किया गया। इस अवसर पर मुख्य अतिथि पैथोलॉजिस्ट डाक्टर कनिका दत्ता पराशर और विशिष्ट अतिथि रेडियोलॉजिस्ट डाक्टर अंकित पराशर, स्कूल के चेयरमैन चौधरी अवधेश कुमार, निदेशक विक्रांत चौधरी, काउंसलर चारू चौधरी एवं प्रधानाचार्य डाक्टर अंजू त्यागी ने संयुक्त रूप से दीप प्रज्जवलित कर समारोह का शुभारंभ किया गया।

इस मौके पर छात्र छात्राओं ने ईश्वर वंदना को समूह गान के रूप में प्रस्तुत किया और इसके बाद आरंभ है प्रचंड गीत पर सुंदर नृत्य की प्रस्तुति से सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया और इस दौरान छात्र कार्यकारिणी परिषद के सभी सदस्यों ने मार्च पास्ट करते हुए अपना अपना स्थान ग्रहण किया और शिक्षिका निवेदिता ढौढियाल ने सभी को पद की गरिमा बनाये रखने की शपथ दिलाई और नव निर्वाचित सदस्यों को बैज व चिह्न प्रदान किये गये ।

इस अवसर पर मुख्य अतिथि डाक्टर कनिका दत्ता पराशर ने समारोह की प्रशंसा करते हुए सभी चयनित छात्र कार्यकारिणी परिषद के सदस्यों से भविष्य में अपने पद की गरिमा बनाये रखने के लिए प्रेरित किया और वि़द्यालय के उत्कृष्ट अनुशासन की भूरि भूरि प्रशंसा की। इस अवसर पर स्कूल के चेयरमैन चौधरी अवधेश कुमार ने मुख्य अतिथि को विद्यालय का प्रतीक चिह्न प्रदान किया और समारोह का समापन स्कूल गीत व राष्ट्रगान के साथ किया गया।

इस अवसर पर स्कूल के चेयरमैन चौधरी अवधेश कुमार, निदेशक विक्रांत चौधरी, काउंसलर चारू चौधरी एवं प्रधानाचार्य डाक्टर अंजू त्यागी, सारिका जैन, निवेदिता ढौढियाल सहित शिक्षक शिक्षिकायें एवं छात्र छात्रायें उपस्थित रहे। इस अवसर पर समारोह का संचालन स्कूल की छात्राओं ने संयुक्त रूप से किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here