स्कूल उत्सव में छात्रों ने उठाया भरपूर आनंद

0
22
school festival

school festival

देहरादून। द हैरिटेज स्कूल के तत्वावधान में स्कूल उत्सव का आयोजन किया गया और जिसमें स्कूल के जूनियर एवं सीनियर के छात्रों ने भरपूर एवं जमकर आनंद उठाया और सभी बच्चे अपने पसंदीदा गानों में जमकर थिरकते हुए दिखाई दिये, सभी को मंत्रमुग्ध किया तथा सभी उत्साहित एवं प्रसन्नचित नजर आ रहे थे।

यहां न्यू रोड स्थित द हैरिटेज स्कूल में सुबह स्कूल पहंुचते ही सभी शिक्षक एवं शिक्षिकायें स्कूल उत्सव के आयोजन में जुट गये थे और किसी ने खेलों के स्टॉल लगाये थे तो किसी ने खाद्य सामाग्री के खेलों में विभिन्न प्रकार के खेल जैसे लक्की डिप, फीड ल क्लाउन, हूपला, डिप द क्वॉइन आदि प्रमुख रूप से खेल खिलाये गये और सीनियर व जूनियर के छात्र छात्राओं ने जमकर खेल खेले।

इस अवसर पर वहीं खाने में मोमो, स्प्रिंग रोल, पेटीज, पिज्ज, बर्गर, भूलपूरी, आईस क्रीम एवं कोल्ड ड्रिक्स के स्टॉल गये गये थे और इस दौरान बच्चों ने भोजन का खूब लुत्फ उठाया। इस दौरान यह स्कूल उत्सव सुबह नौ बजे से दोपहर एक बजे तक चला और सभी बच्चो बहुत ही उत्साहत दिखाई दिये ओर बच्चों को आज सिर्फ खाना और खेलना था और कक्षाओं में नहीं जाना था केवल आज आनंद लेना ही सभी बच्चों का काम था।

इस दौरान जैम सेशन मुख्य आकर्षण का केन्द्र रहा और बच्चों को जैम सेशन काफी पसंद आया क्योंकि आज के दिन वह अपने पसंदीदा गानों में जमकर थिरके और सभी को मंत्रमुग्ध भी किया। इस दौरान स्कूल परिसर में अलग ही माहौल दिखाई दिया और जिसमें सभी बच्चो बड़े ही उत्साहित नजर आ रहे थे।

इस अवसर पर स्कूल के चेयरमैन चौधरी अवधेश कुमार, निदेशक विक्रांत चौधरी, काउंसलर चारू चौधरी एवं प्रधानाचार्य डाक्टर अंजू त्यागी, सारिका जैन, निवेदिता ढौढियाल सहित शिक्षक शिक्षिकायें एवं छात्र छात्रायें उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here