valleyofuttarakhand.com

Best 1 SGRRU farewell party का आयोजन
शिक्षा

श्री गुरु राम राय विश्वविद्यालय में फेयरवेल पार्टी का आयोजन

SGRRU farewell party

श्री गुरु राम राय विश्वविद्यालय के स्कूल ऑफ ह्यूमैनिटीज एंड सोशल साइंसेज द्वारा फेयरवेल पार्टी का आयोजन किया गया। छात्र-छात्राओं ने अपने सीनियर्स को विदाई और भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी।

श्री गुरु राम राय विश्वविद्यालय के प्रेसिडेंट श्रीमहंत देवेंद्र दास जी महाराज और विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो.यशबीर दीवान ने सभी विद्यार्थियों को शुभकामना संदेश प्रेषित किया और उन्हें भविष्य के लिए बधाई दी।

इस अवसर पर मानविकी और सामाजिक विज्ञान संकाय की डीन प्रोफेसर गीता रावत ने दीप प्रज्जवलित कर कार्यक्रम की शुरुआत की। उन्होंने कहा कि करियर में सफलता के लिए परिश्रम जरूरी है। उन्होंने विद्यार्थियों को अपने लक्ष्य के प्रति समर्पित रहने का संदेश दिया।

SGRRU farewell party में बीए,एमए और जनसंचार विभाग के प्रथम वर्ष के विद्यार्थियों ने फाइनल ईयर के विद्यार्थियों को फेयरवेल दी। कार्यक्रम का मुख्य आकर्षण एकल नृत्य प्रदर्शन था, जिसने जीवंत नृत्य और भावपूर्ण धुनों की एक श्रृंखला शुरू करते हुए सभी स्टूडेंट्स को थिरकने पर मजबूर कर दिया। वहीं एसएचएसएस स्टूडेंट काउंसिल के अध्यक्ष अर्पन मौर्य ने अपनी स्वरचित कविता से सभी को भावुक कर दिया।

इस अवसर पर डीन प्रोफेसर गीता रावत ने फेयरवेल पार्टी के सफलतापूर्वक आयोजन के लिए स्टूडेंट काउंसिल के सदस्यों की सराहना की।

SGRRU farewell party में मिस ह्यूमैनिटीज का खिताब बीए सिक्स सेमेस्टर की रितु गुप्ता को मिला। वहीं बीए सिक्स सेमेस्टर के हर्ष व्यास को मिस्टर ह्यूमैनिटीज चुना गया। इसके अलावा अर्पण मौर्य मिस्टर स्पार्क और नंदिनी मिस स्पार्क रही। इसी क्रम में बीए मास काम सिक्स सेमेटर के आयुष सिंह ने मिस्टर मास काम और अंजलि कोठियाल ने मिस मास काम का खिताब अपने नाम किया।

SGRRU farewell party में नृत्य, संगीत और रैंप वॉक आयोजित किया गया। कार्यक्रम का संचालन रीतु, वैष्णवी और प्रिया ने किया।

इस मोकै पर डीन प्रोफेसर गीता रावत, प्रो आशीष कुलश्रेष्ठ, डॉ प्रीति तिवारी के साथ सभी विभागों के विभागाध्यक्ष, शिक्षक और छात्र छात्राएं उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *