दिल्ली मे होने वाली राष्ट्रीय परिषद बैठक में प्रदेश से करेंगे 250 पार्टी प्रतिनिधि शिरकत: भट्ट

0
42
national council meeting
Mahendra-Bhatt-bjp-prdesh-adhyksh

national council meeting

देहरादून। भाजपा की दिल्ली में होने वाली राष्ट्रीय परिषद बैठक में प्रदेश से 250 पार्टी प्रतिनिधि शिरकत करेंगे। बैठक में केंद्रीय नेतृत्व द्वारा आगामी लोकसभा चुनावों की रणनीति पर चर्चा की जाएगी।

national council meeting :- यमुना कालोनी स्थित आवास मे मीडिया से बातचीत में प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने बताया कि 17 -18 फरवरी को होने वाली बैठक में केंद्रीय नेतृत्व द्वारा आगामी लोकसभा चुनावों की रणनीति पर चर्चा की जाएगी। परिषद में तय रणनीति को सभी प्रदेश बूथ लेवल तक अमलीजामा पहनाने का काम करेंगे।

साथ ही प्रदेश से लेकर जिले, मंडल, बूथ एवं पन्ना इकाइयों तक के पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं को जनता के मध्य जाकर विस्तृत जानकारी साझा की जाएगी। इस दो दिवसीय बैठक में पहले दिन राष्ट्रीय पदाधिकारी बैठक होगी और दूसरे दिन सभी राष्ट्रीय परिषद के सदस्यों की बैठक होगी।

national council meeting को लेकर पार्टी में जबरदस्त उत्साह :- 

केंद्र और राज्य में सरकारें शानदार काम रही हैं और इसे देखते हुए बैठक को लेकर पार्टी में जबरदस्त उत्साह है। उन्होंने यूपी और महाराष्ट्र के ताजा घटनाक्रम का जिक्र करते हुए कहा कि देश विपक्षविहीन होता जा रहा है। यूपी में इंडी गठबंधन समाप्त होने और आज महाराष्ट्र के पूर्व सीएम और वरिष्ठ कांग्रेसी नेता का भाजपा में आना इसे पूरी तरह स्पष्ट करता है।

गैरसैंण सत्र को लेकर भट्ट ने स्पष्ट किया कि सत्र अनुपूरक बजट को लेकर है और स्पीकर एवं सरकार का जो भी निर्णय होगा वह भाजपा को स्वीकार्य होगा। वर्तमान सत्र पूर्ण नही अनुपूरक बजट पेश होना है। कुछ विधायकों की सत्र को लेकर व्यक्तिगत राय हो सकती हैं। लेकिन यह विधानसभा अध्यक्ष और सीएम को तय करना है कि कहां सत्र आयोजित किया जाए। लिहाजा जहां भी सत्र का स्थान तय होगा, उसके लिए भाजपा पूरी तरह तैयार है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here