मंदिर को मस्जिद बताने वाले कांग्रेसी नही छोड़ पा रहे तुष्टिकरण का मोह: चौहान

0
40
appeasement

appeasement

देहरादून। भाजपा ने कहा कि कांग्रेसी राम मंदिर को अपनी सुविधा के अनुसार मस्जिद बताने से नही चूक रहे है और यह उनका पूरी तरह से तुष्टिकरण का राग है।

appeasement :- पार्टी के प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान ने पूर्व मंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता नव प्रभात के विकास नगर मे दिये बयान पर टिप्पणी करते हुए कहा कि एक ओर कांग्रेस के कुछ नेता प्राण प्रतिष्ठा के दिन रामायण का पाठ और हवन की बात कर आस्था का ढोंग कर रहे है तो दूसरी ओर अदालत के निर्देश और देश मे एक राय के बावजूद उस स्थल को बाबरी मस्जिद बताने वालों की भी कमी नही है।

उन्होंने कहा कि पूरा देश प्राण प्रतिष्ठा को लेकर उत्साहित है और जन मन मे असीम उत्साह है, लेकिन कुछ कांग्रेसियों को यह हजम नही हो पा रहा है। उन्होंने कहा कि पूर्व मंत्री नाव प्रभात हनुमान गढ़ी को भी आतंक का स्रोत कह रहे हैं जो कि निंदनीय है। हनुमान सनातन संस्कृति के प्राण वायु और मार्गदर्शक है, लेकिन उनके प्रति इन कथित सेकुलरों की टिप्पणी आपत्तिजनक है। हनुमानगढ़ी को वह सांप्रदायिक दंगों का केंद्र कह रहे है यह उनकी सनातन के प्रति निम्न स्तर की सोच को प्रतिबिंबित करता है।

appeasement :- चौहान ने कहा कि कांग्रेस सनातन का कितना ही अपमान क्यों न करे उसे जनता उसी भाव से जवाब देगी। उन्होंने कहा कि सच यह है की कांग्रेसियों को सनातन फोबिया हो गया है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस दुविधा मे है। कोई प्राण प्रतिष्ठा को लेकर अपने हाई कमान की आज्ञा से बंधे होने के बाद भी सनातन दिखाने की होड़ मे है तो कुछ लगातार सनातन के खिलाफ और हिंदू देवताओं पर टिप्पणी कर रहे है। उन्हे जनता जरूर जवाब देगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here