सटीक रणनीति से दून पुलिस के चक्रव्यूह में फसते जा रहे अपराधी, हत्या तथा डकैती के मामले में 11 वर्षाे से फरार चल रहे अभियुक्त को किया गिरफ्तार

0
58
Perfect Strategy
11 वर्षाे से फरार चल रहे अभियुक्त को किया गिरफ्तार

Perfect Strategy

देहरादून, 29 अक्टूबर। थाना राजपुर में पंजीकृत मुकदमे में वर्ष 2012 से लगातार फरार चल रहे अभियुक्त मनजीत पुत्र अमरीक सिंह निवासी गांव काहनपुर, थाना मकसूदा, जनपद जालंधर (पंजाब) उम्र 44 वर्ष की गिरफ्तारी हेतु न्यायालय द्वारा गैर जमानती वारेंट तथा धारा 82 व 83 की कार्रवाई के नोटिस जारी किए गए थे।

Perfect Strategy : अभियुक्त की गिरफ्तारी हेतु राजपुर पुलिस द्वारा पूर्व में कई बार अभियुक्त के घर तथा अन्य संभावित स्थानों पर दबिशें से दी गई परंतु अभियुक्त पुलिस से बचने के लिए लगातार अपने ठिकाने बदलकर फरार चल रहा था।

पुलिस टीम को गोपनीय जानकारी (Perfect Strategy) मिली:-

Perfect Strategy : अभियुक्त की गिरफ्तारी हेतु किये जा रहे प्रयासों के क्रम में पुलिस टीम को गोपनीय रूप से जानकारी मिली कि अभियुक्त जालंधर में एक फैक्ट्री में काम कर रहा है, जिस पर पुलिस टीम को तत्काल जालंधर रवाना किया गया।

टीम द्वारा 03 दिन तक जालंधर में गोपनीय रूप से अभियुक्त के संबंध में जानकारियां एकत्रित करते हुए काफी प्रयासों के बाद जालन्धर में एक फैक्ट्री के बाहर से अभियुक्त को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here