उत्तराखंड फैशन गाला सीजन 2 में उत्तराखंड के दस डिज़ाइनर्स ने लिया हिस्सा

0
38
Uttarakhand Fashion Gala Season 2

Uttarakhand Fashion Gala Season 2

देहरादून। एंबेलिश टैलेंट मैनेजमेंट के ओर से उत्तराखण्ड फैशन गाला सीज़न 2 का आयोजन गया। इस मौके पर उत्तराखंड के दस डिज़ाइनर्स की ड्रेस पहन कर मॉडल्स ने अलग अलग अंदाज में कैटवाक की।

रविवार को होटल सोलिटियर में एंबेलिश टैलेंट मैनेजमेंट की ओर से रैंप वॉक कराई गई। इस मौके पर आयोजक ख्याति शर्मा ने बताया कि उत्तराखण्ड फैशन गाला उत्तराखण्ड के डिज़ाइनर्स को प्रमोट करने के लिए किया जा रहा है। जिसमें कश्मीरी एंड सन्स जो कि यहां के जाने माने डिज़ाइनर हैं, उनकी ड्रेसेस शो केस की गई।

Uttarakhand Fashion Gala Season 2

साथ ही उत्तराखंड सिल्क फेडरेशन की दून सिल्क साड़ीज़ ने भी अपने गार्मेंट शोकेस किए, जो कि एक गवर्नमेंट ब्रैंड है । सीजीडी ब्रांड की ड्रेसेस में भी मॉडल्स ने वॉक की। ख्याति ने बताया कि शो में पहुंची सेलेब्रिटी मे मिस टीन टूरिज़्म- रिदिमा ममगाई 2024 को हाल ही में एक बड़े स्टार के साथ तेलुगु में मूवी मिली है। इस मौके पर मिस टीन स्पेक्टैक्यूलर- 2023 निहारिका सिंह शामिल भी रही। लिटिल किड्ज ब्रांड की ड्रेसेस भी शोकेस की गई।मेकअप टीम में जेबीसीसी और फोटोग्राफी में पीयूष ने सहयोग किया।

इस मौके पर सूफी साबरी, शेखर, निर्मान, सोनम आदि डिज़ाइनर्स ने हिस्सा लिया। शो में सौम्या शर्मा मिस टीन उत्तराखंड 2024 आदि उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here