SGRRU टॉपर्स कॉन्क्लेव में होनहारों की प्रतिभा का सम्मान

0
46
SGRRU Toppers Honors

SGRRU Toppers Honors

देहरादून। एसजीआरआरयू के द्वारा रविवार को टॉपर्स कॉन्क्लेव का आयोजन किया गया। श्री गुरु राम राय विश्वविद्यालय (एसजीआरआरयू) ने बारहवीं के परीक्षा परिणामों में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले 100 से अधिक होनहार छात्र-छात्राओं को सम्मानित कर उनकी हौंसलाफजाई की। अपने अभिभावकों के साथ आए छात्र-छात्राओं ने सम्मान मिलने के बाद गर्व से अनुभव सांझा किए। एसजीआरआर एजुकेशन मिशन के स्कूलों की विभिन्न शाखाओं, केन्द्रीय विद्यालय व अन्य स्कूलों से टॉपर्स अपने अभिभावकों के साथ कॉन्क्लेव में पहुंचे। श्री गुरु राम राय एजुकेशन मिशन के चेयरमैन श्रीमहंत देवेन्द्र दास जी महाराज ने सभी टॉपर्स को शुभकामनाएं प्रेषित कीं।

एसजीआरआरयू पटेल नगर कैंपस के एस.बी.ए.एस. ऑडिटोरियम में रविवार को डॉ ए.एस.उनियाल, संयुक्त निदेशक उच्च शिक्षा, उत्तराखण्ड शासन, रोहित अग्रवाल, सीनियर टीम लीड नोवाटिस फार्मास्युटिकल एवम् डॉ आर.पी.सिंह समन्वयक, एसजीआरआरयू एवं श्री गुरु राम राय एजुकेशन मिशन के अधिकृत हस्ताक्षरी प्रबंधक विजय नोटियाल ने संयुक्त रूप से दीप प्रज्जवलित कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया। उन्होंने सभी मेधावियों को उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएं दीं और टॉपर्स को सम्मानित किया।

SGRRU Toppers Honors

टॉपर्स कॉन्क्लेव में आए होनहारों के चेहरों की चमक बहुत कुछ बयां कर रही थी। मंजिलें उन्हें मिलती हैं जिनके सपनों में जान होती है पंखों से कुछ नहीं होता हौंसलों से उड़ान होती हैं। मंच से इन पंक्तियों की शुरूआत होते ही पूरा ऑडिटोरियम तालियांे की गड़गड़ाहट से गूंज उठा। इन होनहारों के पास न ही सपनों की कोई कमी है और ना ही इनकी उड़ान पर कोई पाबंदी है। इनके बुलंद हौंसलों और पक्के इरादों ने बड़े लक्ष्य को बौना साबित कर दिखाया है। अपनी मेहनत, लगन और उत्कृष्ट प्रदर्शन से इन बच्चों ने एक नज़ीर पेश की है।

एसजीआरआरयू टॉपर्स कॉन्क्लेव में भाग लेने आए ये बच्चे अपने स्कूल, घर, परिवार और समाज के लिए रोल मॉडल हैं। कॉन्क्लेव में आई छात्रा अंशिका कंडारी ने कहा कि ऐसा सम्मान होता है तो होंसला दोगुना हो जाता है। टॉपर्स कॉन्क्लेव में भाग लेने आए छात्र-छात्राओं में से कोई डॉक्टर, कोई इंजीनियर तो कोई वैज्ञानिक बनना चाहता हैं। श्री गुरु राम राय विश्वविद्यालय इन सभी छात्र-छात्राओं के उज्जवल भविष्य की कामना करता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here