बिल्डर आत्महत्या प्रकरण दुःखद, प्रदेश मे कानून के राज का बोलबाला: चौहान

0
43
builder suicide case

builder suicide case

देहरादून। भाजपा ने बिल्डर आत्महत्या प्रकरण को दुःखद बताते हुए इस पूरे मामले में कड़ी कार्यवाही का भरोसा जताया है। प्रदेश मे कानून के राज का बोलबाला है और धामी सरकार की अपराधों के प्रति जीरो टॉलरेंस की नीति के चलते किसी को भी कानून के उल्लंघन की इजाजत नही है।

भाजपा प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान ने कहा कि धामी सरकार अपराध को लेकर जीरो टॉलरेंस की नीति पर अमल करती है। लिहाजा कानूनी प्रक्रिया का इंतजार करते हुए नेताओं को राजनैतिक बयानबाजियों से बचना चाहिए ।

उन्होंने साहनी बिल्डर्स सुसाइड को दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए, पुलिस जांच में शीघ्र दोषियों के सजा पाने की उम्मीद जताई है। अब तक हुई कार्यवाही पर संतोष व्यक्त करते हुए कहा कि सभी लोग इस दुःख की घड़ी में पीड़ित परिवार के साथ है। इस घटना की विस्तृत जांच हो रही है, जो भी प्रथम दृष्टया नाम आरोपियों के सामने आएं उन पर तत्काल कार्यवाही की गई है। उन्होंने सभी लोगों से जांच प्रक्रिया में सहयोग देते हुए, एजेंसियों को पर्याप्त समय देने का आग्रह किया है।

उन्होंने कहा कि प्रदेश मे कानून का राज है और खनन तथा जमीनों के अवैध धंधों पर धामी सरकार ने कड़ा एक्सन लिया और आज भू-माफिया या खनन माफिया पर पूरी तरह से अंकुश लगी है। जमीनो के फर्जीवाड़े के खिलाफ कड़ा कानून बनाया गया है।

उन्होंने कहा कि धामी सरकार अपराध को लेकर जीरो टॉलरेंस की नीति पर अमल करती है, लिहाजा इस घटना का जो भी कसूरवार होगा उसे न्यायिक प्रक्रिया के तहत कड़ी से कड़ी सजा दिलाई जाएगी। सभी जानते हैं कि दोषी कितना ही बड़े से बड़ा या रसूखदार हो, उसपर कानून का हथौड़ा पड़ना तय है। साथ ही कांग्रेस समेत विपक्ष के नेताओं से भी इस प्रकरण की गंभीरता और संवेदनशीलता को समझने का आग्रह करते हुए राजनैतिक बयानबाजी से बचने की सलाह दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here