हर्षल फाउंडेशन की दो दिवसीय महिला उत्पाद प्रदर्शनी का हुआ शुभारंभ, फैशन शो आयोजित

0
53
women product exhibition

women product exhibition

देहरादून। हर्षल फाउंडेशन की ओर से दून हस्तशिल्प बाजार का आयोजन किया गया जहां पर महिला उद्यमियों ने न सिर्फ अपने उत्पाद प्रदर्शित किया वहीं महिलाओं के लिए फैशन शो का भी आयोजन किया गया जिसमें 45 वर्ष से नीचे और अबोव 45 कैटेगरी में विनरऔर रनर अप चुने गए। इसी के साथ-साथ शाम के सत्र में विभिन्न डांस एकेडमी से डांस गुरुओं ने शिकायत की व अपनी प्रस्तुति दी।

कार्यक्रम दो कैटेगरी में आयोजित हुआ, जिसमें 45 वर्ष से कम में 4 प्रतिभागियों ने प्रतिभा किया जिसमें से प्रथम व दूसरे स्थान पर दीप्ति गर्ग शिवांगी वर्मा रहे। वही 45 वर्ष से ऊपर में दूसरे स्थान पर अमिता चौहान वह प्रथम स्थान पर शबनम खान रही।

women product exhibition

कार्यक्रम का उद्घाटन राज्य मंत्री कुसुम कंडवाल, राज्य मंत्री मधु भट्ट संस्था के पैटर्न जस्टिस राजेश टंडन विनोद श्रीवास्तव एवं संस्था की अध्यक्ष राम गोयल ने किया।

कार्यक्रम के दोपहर के सत्र में बतौर मुख्य अतिथि राज्य मंत्री विनोद उनियाल, रश्मि त्यागी रावत, अनुकृति गोसाई मौजूद रहे। वही बतौर जज बीना बोरा आलोक दास गुप्ता नियोगी एवं हनि पाठक मौजूद थे।

कार्यक्रम में मौजूद सभी मुख्य अतिथियों ने कार्यक्रम की सराहना करते हुए कार्यक्रम की अध्यक्ष राम गोयल जी को बधाई देते हुए कहा कि यह बहुत ही उम्दा प्लेटफार्म है महिलाओं के लिए जो महिलाओं को उनका व्यापार बढ़ाने के लिए एक मंच दे रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here