मिस परफेक्ट टेन सब कांटेस्ट में मॉडल्स ने बिखेरे जलवे

0
117
Kamal Jewellers- Blenders Pride Miss uttarakhand

Kamal Jewellers- Blenders Pride Miss uttarakhand

देहरादून। सिनमिट कम्युनिकेशन्स की ओर से आयोजित कमल ज्वेलर्स- ब्लेंडर्स प्राइड मिस उत्तराखंड-2024 के मिस परफेक्ट टेन सब कांटेस्ट का आयोजन किया गया। इस मौके पर मॉडल्स ने आकर्षक ड्रेसेस पहन कर कैट वॉक की। साथ ही बॉडी को ब्यूटीफुल रखने संबंधी सवालों के जवाब भी दिए।

सिनमिट कम्युनिकेशन्स की ओर से सोमवार को मोहब्बेवाला स्थित बीएमडब्ल्यू बर्ड ऑटोमोटिव में आयोजित इस सब कांटेस्ट में 30 प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया। सब कांटेस्ट का रिजल्ट ग्रैंड फिनाले के दिन ही घोषित किया जाएगा।

सब कांटेस्ट में प्रतिभागियों ने आकर्षक ड्रेसेस पहनी हुई थी। साथ ही उन्होंने जजेज के सवालों के जवाब भी दिए। इस दौरान देहरादून सहित हल्द्वानी, हरिद्वार, ऋषिकेश, पौड़ी और रुड़की की प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया।

Kamal Jewellers- Blenders Pride Miss uttarakhand

इस मौके पर सिनमिट कम्युनिकेशन्स के डायरेक्टर और आयोजक दलीप सिंधी और राजीव मित्तल ने बताया कि प्रतिभागियों की लगातार ग्रूमिंग के बाद 26 मई को ग्रैंड फिनाले का आयोजन होगा। उन्होंने बताया कि कांटेस्ट कमल ज्वैलर्स और ब्लेंडर्स प्राइड की ओर से प्रेजेंट किया जा रहा है।

आयोजकों ने बताया कि हयात सेंट्रिक, न्यू इरा फ़ोटो स्टूडियो और इंस्पिरेशन पीआर की ओर से इवेंट में विशेष सहयोग किया जा रहा है। कांटेस्ट की पूरी कोरियोग्राफी जेश पुष्कर सोनी और स्टाइलिंग अदिति की ओर से की जा रही है।

इस मौके पर मिस उत्तराखंड फर्स्ट रनरअप 2022 हिमानी रावत, मिस उत्तराखंड फोर्थ रनरअप 2022 राजश्री डोभाल, जनरल मैनेजर बीएम डब्ल्यू राशिद खान जजेज की भूमिका में रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here