बड़ा हादसा: मसूरी में खाई में गिरा वाहन, पांच की मौत, एक घायल

0
46
mussoorie Accident
mussoorie accident

Mussoorie Accident

मसूरी। उत्तराखंड के देहरादून में शनिवार सुबह बड़ा सड़क हादसा हो गया। यहां मसूरी-देहरादून मार्ग पर झड़ीपानी रोड पर पानी वाले बैंड के पास एक कार अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिर गई। वाहन में कुल छह लोग सवार थे। जिसमें सवार पांच लड़कों की मौके पर मौत हो गई और एक लड़की गंभीर रुप से घायल हो गई है। 3 की मौके पर ही मौत हो गई थी। 2 ने अस्पताल में तोड़ा दम लिया।

शहर कोतवाल अरविंद चौधरी ने बताया की हादसे में तीन की मौके पर ही मौत हो गई। घायलों को खाई से निकालकर अस्पताल पहुंचाया गया, जिसमें से दो और लोगों ने दम तोड़ दिया। हादसे में जान गंवाने वालों में चार युवक और एक युवती शामिल हैं। जबकि एक युवती गंभीर रूप से घायल है।

Mussoorie Accident
mussoorie accident

Mussoorie Accident :- इस घटना की सूचना मिलते ही मसूरी पुलिस फायर सर्विस एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची और खाई में गिरी दो युवतियों को खाई से रेस्क्यू करके उनको 108 एंबुलेंस के माध्यम से देहरादून हायर सेंटर भेजा गया, जबकि चार लड़कों की मौके पर ही मौत हो गई थी जिनको भी खाई से निकलकर मसूरी उप जिला चिकित्सालय भेजा गया।

सुबह MDT के माध्यम से सुचना प्राप्त हुई कि झड़ीपानी रोड, मसूरी पर गाड़ी गिर गई हैं। फायर स्टेशन मसूरी व फायर स्टेशन देहरादून से रेस्क्यू के लिए फायर यूनिट भेजी गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here