क्या दून वासी वीकेंड्स पर Odd /Even व्यवस्था के लिये हैं तैयार, दून पुलिस ने आम जन से मांगा सुझाव

0
40
Public Opinion
फेसबुक लाइव के माध्यम से आम जनमानस से रूबरू हुए दून पुलिस कप्तान

Public Opinion

देहरादू। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक देहरादून ने फेसबुक लाइव के माध्यम से आम जन के साथ संवाद कायम किया गया। इस दौरान एसएसपी द्वारा सभी दून वासियों से वीकेन्ड्स के दौरान Odd/ Even व्यवस्था को लागू करने के सम्बन्ध में सुझाव मांगे गये।

सभी को अवगत कराया गया कि उक्त व्यवस्था को लागू करने के लिए आम जन, व्यापारी वर्ग, अभिभावकों व अन्य स्टेक होल्डर्स से सुझाव लिये जायेंगे। तदोपरान्त उक्त सभी सुझावो की समीक्षा एवं परीक्षण करने के उपरान्त आम जन की सहमति पर उक्त व्यवस्था को लागू करने पर निर्णय लिया जायेगा।

आम जन से प्राप्त सुझावो की समीक्षा एवं परीक्षण के उपरान्त ही पब्लिक ओपिनियन पर उक्त व्यवस्था को लागू करने पर लिया जायेगा कोई निर्णय।

Public Opinion बनती है तभी लिया जाएगा निर्णय :-

उपरोक्त व्यवस्था सिर्फ शनिवार और रविवार के लिए ही प्रस्तावित है और कोर एरिया जहां यातायात और ट्रैफिक का ज्यादा दबाव होता वही पर लागू होगी। अगर दूनवासियों की सहमति/Public Opinion बनती है तभी इसपर कोई निर्णय भविष्य में लिया जायेगा

Odd/ Even व्यवस्था के तहत सभी आवश्यक सेवाओं, व्यवसायिक वाहनों, अभिभावको के वाहनों, दो पहिया वाहनों तथा बाहरी जनपदों/राज्यों से आने वाले पर्यटक वाहनो को छूट दी जायेगी।

ऑनलाइन जनसवांद के दौरान आमजन द्वारा एसएसपी देहरादून को अपने क्षेत्रांे में यातायात से सम्बन्धित समस्याओं के सम्बन्ध में अवगत कराया गया, जिसके सम्बन्ध में एसएसपी देहरादून द्वारा उपस्थित अधिकारियो से वार्ता कर उनकी समस्याओं के यथासम्भव समाधान के प्रयास करने हेतु निर्देश दिये गये।

साथ ही आम जन को वर्तमान में यातायात सुधार की दिशा में पुलिस द्वारा किये जा रहे प्रयासों से भी अवगत कराया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here