खबरसार

नाइट्रो फिटनेस की ‘डांडिया नाइट’ में बॉलीवुड सितारों ने मचाया धमाल, दिया फिटनेस का संदेश

Nitro Fitness

ठाणे (महाराष्ट्र): स्वास्थ्य और फिटनेस के प्रति जागरूकता फैलाने में सक्रिय नाइट्रो फिटनेस (Nitro Fitness) के अध्यक्ष प्रबोध दावखरे द्वारा आयोजित ‘डांडिया नाइट’ का आयोजन 6 अक्टूबर को कन्हैया नगर, कोपरी (ठाणे) में भव्य रूप से किया गया। इस कार्यक्रम में बॉलीवुड की चर्चित अदाकारा दिव्या खोसला, डांडिया क्वीन सिमरन आहूजा और सोशल मीडिया स्टार हिंदुस्तानी भाऊ ने अपनी उपस्थिति दर्ज कराई और जमकर धमाल मचाया।

कार्यक्रम के दौरान सभी हस्तियों ने स्वास्थ्य और फिटनेस के प्रति जागरूक रहने का संदेश दिया। इस मौके पर ठाणे के पुलिस कमिश्नर आशुतोष डुंबरे भी उपस्थित थे, जिन्होंने प्रबोध दावखरे के कार्यों की सराहना करते हुए कहा कि फिटनेस के प्रति जागरूकता ही स्वस्थ भारत का निर्माण कर सकती है।

‘डांडिया नाइट’ के विशेष अवसर पर वसंत दावखरे फाउंडेशन के अंतर्गत अनाथ और वंचित बच्चों को शिक्षा और अन्य सुविधाएं प्रदान करने के लिए उन्हें सम्मानित किया गया। प्रबोध दावखरे ने इस अवसर पर कहा कि जाति, धर्म और राजनीति से ऊपर उठकर एक स्वस्थ और फिट नागरिक ही देश की एकता, समरसता और अखंडता को बनाए रखने में सक्षम होता है। साथ ही उन्होंने ग्लोबल वार्मिंग के खतरों का जिक्र करते हुए फिटनेस के माध्यम से समाज में सकारात्मक बदलाव लाने पर जोर दिया।

Nitro Fitness

नाइट्रो फिटनेस (Nitro Fitness) की शाखाएं मुंबई, पुणे और अन्य इलाकों में सफलतापूर्वक चल रही हैं, और अब दिल्ली में विस्तार की योजना है। साथ ही, फ्रेंचाइजी मॉडल के जरिए देश-विदेश में भी इसकी शाखाएं खोलने की योजना बनाई जा रही है।

प्रबोध दावखरे को उनके सामाजिक कार्यों और फिटनेस के प्रति समर्पण के लिए महाराष्ट्र के पूर्व राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी ने भी सम्मानित किया है। बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान ने श्नाइट्रो फिटनेस का उद्घाटन किया था, जो ठाणे में एक लाख वर्ग फुट के क्षेत्र में फैला है।

नाइट्रो फिटनेस (Nitro Fitness) के जरिए प्रबोध दावखरे फिटनेस के अलावा समाजसेवा और युवाओं को रोजगार के अवसर प्रदान करने में भी अग्रसर हैं, और इस दिशा में उनका योगदान सराहनीय है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button