सिटीखबरसार

चिट फंड कंपनी से पीड़ितों की लोगों की लड़ाई लड़ेगी राष्ट्रवादी रीजनल पार्टी

Nationalist Regional Party

ऋषिकेश: चिट फंड कंपनियों के पीड़ितों की न्याय के लिए लड़ाई में राष्ट्रवादी रीजनल पार्टी ने एक महत्वपूर्ण कदम उठाया है। आज, पार्टी कार्यकर्ताओं ने जिलाधिकारी सविन बंसल से मुलाकात की और सर्वोत्तम एग्रो सोसाइटी द्वारा किए गए फ्रॉड के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।

इस बैठक में दर्जनों पीड़ित निवेशक भी उपस्थित थे, जिन्होंने अपनी समस्याएं साझा कीं। राष्ट्रीय अध्यक्ष शिव प्रसाद सेमवाल ने बताया कि जिलाधिकारी ने इस मामले में कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। प्रदेश संगठन सचिव सुलोचना ईष्टवाल ने निवेशकों को आश्वासन दिया कि चिट फंड कंपनी के मालिकों की संपत्तियों का पता लगाकर उन्हें नीलाम किया जाएगा, ताकि निवेशकों को उनका हक वापस मिल सके।

सुलोचना ने चेतावनी दी कि यदि उचित कार्रवाई नहीं की गई, तो पार्टी आंदोलन करने को बाध्य होगी। जिला अध्यक्ष उपेंद्र सकलानी ने भी कहा कि पार्टी पीड़ितों के साथ है और उन्हें न्याय दिलाने के लिए हर संभव प्रयास करेगी।

सर्वोत्तम एग्रो सोसाइटी लिमिटेड ने शहर में सैकड़ों लोगों को अच्छे ब्याज का लालच देकर उनका पैसा जमा कराया, लेकिन अंततः यह कंपनी निवेशकों के करोड़ों रुपए लेकर गायब हो गई। अब निवेशकों के पैसे वापस दिलाने के लिए प्रशासनिक कार्रवाई की आवश्यकता है।

पार्टी के कार्यकर्ताओं ने एसआईटी ऑफिस जाकर भी अन्य अधिकारियों से मुलाकात की और वहां भी कार्रवाई का आश्वासन प्राप्त किया।

इस अवसर पर सरस्वती देवी, गंगा पांडे, योगेश भट्ट, मीनाक्षी उनियाल, उषा देवी, वीना डिमरी, पिंकी जोशी, रजनी नौटियाल, अनीता देवी, कौशल्या भट्ट , प्रभा मकलानी, आशा पूर्वाल, पिंकी रावत, ममता पोखरियाल, सरिता नौटियाल आदि दर्जनों कार्यकर्ता शामिल थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button