उत्तराखंडसिटी

देहरादून: नव नियुक्त जिलाधिकारी सविन बंसल ने संभाला पदभार

DM Savin Bansal took charge

देहरादून। आज नव नियुक्त जिलाधिकारी सविन बंसल ने देहरादून का जिलाधिकारी पदभार ग्रहण किया। पदभार संभालने के बाद उन्होंने कोषागार डबल लॉक का चार्ज लिया और कचहरी परिसर का निरीक्षण किया, जहां उन्होंने विभिन्न पटल पर चल रहे कार्यों का जायजा लिया।

प्रेस से बातचीत के दौरान जिलाधिकारी बंसल ने अपने प्राथमिकता क्षेत्रों पर प्रकाश डाला। उन्होंने कहा कि देहरादून में लैंड फ्रॉड की घटनाओं पर कड़ी नजर रखी जाएगी और इस तरह के मामलों में दोषियों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी। साथ ही उन्होंने जनसमस्याओं के समाधान और जनकल्याणकारी योजनाओं को अंतिम व्यक्ति तक पहुंचाने का संकल्प जताया।

उन्होंने भ्रष्टाचार और अपराध के खिलाफ “जीरो टॉलरेंस” नीति अपनाने की बात कही और सभी संबंधित विभागों से सहयोग लेकर कड़ी कार्रवाई करने का आश्वासन दिया। जनता के साथ संवाद बेहतर करने और “जनता दरबार” को और प्रभावी बनाने का वादा भी किया।

जिलाधिकारी ने शहर में यातायात, पार्किंग और ड्रेनेज जैसी समस्याओं पर भी जोर देते हुए कहा कि इन मुद्दों पर तेजी से काम किया जाएगा। कोषागार निरीक्षण के दौरान उन्होंने वरिष्ठ पेंशनरों की समस्याओं के समाधान के लिए मुख्य कोषाधिकारी को विशेष निर्देश दिए।

इस अवसर पर नगर मजिस्ट्रेट प्रत्युष सिंह, अपर जिलाधिकारी जयभारत सिंह, उप जिलाधिकारी हरि गिरि, और अन्य वरिष्ठ अधिकारी उपस्थित थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button