शिक्षा

श्री गुरु राम राय विश्वविद्यालय में इंटर स्कूल पोस्टर मेकिंग प्रतियोगिता का आयोजन

Poster Making Competition

देहरादून। श्री गुरु राम राय विश्वविद्यालय (एसजीआरआरयू) के कला एवं शिल्प क्लब द्वारा मंगलवार को इंटर स्कूल पोस्टर मेकिंग प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। प्रतियोगिता में विश्वविद्यालय के समस्त 11 विद्यालयों के छात्र-छात्राओं ने भाग लिया और अपनी कलात्मक प्रतिभा और इस महत्वपूर्ण विषय के प्रति अपनी प्रतिबद्धता को प्रदर्शित किया।

बीएससी प्रथम सेमेस्टर की भूमिका पाल प्रथम रही,ं बीएससी आईटी की अनुष्का सैमुअल दूसरे और बी.कॉम प्रथम सेमेस्टर की छात्रा अनुष्का तीसरे स्थान पर रहीं। प्रतियोगिता में भाग लेने वाले सभी प्रतिभागियों को प्रमाण-पत्र प्रदान किए गए।

Poster Making Competition

श्री गुरु राम राय विश्वविद्यालय के प्रेसिडेंट श्रीमहंत देवेंद्र दास जी महाराज ने कार्यक्रम के आयोजकों को शुभकामनाएं प्रेषित कीं। इस अवसर पर विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो. डॉ. यशबीर दीवान ने अपने संदेश मे सभी छात्र-छात्राओं को शुभकामनाएं दीं। कार्यक्रम का शुभारंभ कुलसचिव डॉ. अजय कुमार खंडूड़ी, विश्वविद्यालय समन्वयक, डॉ. आर.पी. सिंह, डीन स्टूडेंट वेलफेयर, डॉ. कंचन जोशी, नोडल अधिकारी, डॉ. मालविका सती कंडपाल की उपस्थिति में हुआ।

श्री गुरु राम राय विश्वविद्यालय के कला एवं शिल्प क्लब द्वारा महिला समानता दिवस के अवसर पर आयोजित प्रतियोगिता का उद्देश्य लिंग समानता के प्रति जागरूकता बढ़ाना और छात्र-छात्राओं में सृजनात्मकता को प्रोत्साहित करना रहा। इस वर्ष की प्रतियोगिता का विषय एम्ब्रेस इक्विटी था, जो समावेशिता और समानता को बढ़ावा देने की हमारी प्रतिबद्धता को दर्शाता है।

प्रतियोगिता के निर्णायक मंडल में डॉ. कुमुद सकलानी, डीन एकेडमिक्स और डॉ. सुमन विज, आईक्यूएसी निदेशक शामिल थीं। कार्यक्रम की समन्वयक, कला एवं शिल्प क्लब की प्रमुख, प्रो. बलबीर कौर थीं। इस अवसर पर विश्वविद्यालय के सभी स्कूलों के डीन, विभागाध्यक्ष, शिक्षकगण समेत सैकड़ों छात्र-छात्राएं उपस्थित रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button