सिटी

नागरिक कल्याणकारी समिति ने 25वीं रजत जयंती समारोह हर्षोल्लास के साथ मनाया

25th silver jubilee

देहरादून। 15 अगस्त को राजेश्वर नगर फेज 2 नागरिक कल्याणकारी समिति ने अपनी स्थापना के 25 वर्ष पूरे होने पर रजत जयंती समारोह मनाया। यह कार्यक्रम बहुत ही भव्य था, जिसमें रायपुर विधायक उमेश शर्मा ‘काऊ’, समाजसेवी और भाजपा नेता संजीत बंसल सहित कई गणमान्य अतिथि शामिल हुए।

25th silver jubilee

समारोह की शुरुआत अतिथियों और समुदाय के सदस्यों के गर्मजोशी से स्वागत के साथ हुई. समिति के सचिव चंडी प्रसाद भट्ट द्वारा स्वागत संबोधन किया गया। अध्यक्ष देव चंद उत्तराखंडी द्वारा 25 बरसों से समिति द्वारा संचालित कार्यों से अवगत कराया। मुख्य अतिथि के रूप में विधायक उमेश शर्मा ने उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए राजेश्वर नगर फेज 2 के लोगों को पिछली 25 साल की सामूहिक उपलब्धियों के लिए हार्दिक बधाई दी। उन्होंने क्षेत्र में विकास को बढ़ावा देने में समिति और समुदाय के प्रयासों की सराहना की।

विधायक उमेश शर्मा ‘काऊ’ने क्षेत्र की निरंतर प्रगति के लिए अपनी गहरी प्रतिबद्धता व्यक्त की। उन्होंने स्थानीय बुनियादी ढांचे को बढ़ाने, सार्वजनिक सेवाओं में सुधार और समग्र विकास को बढ़ावा देने के उद्देश्य से कई पहलों को रेखांकित किया। अंत में सभी ने मिलकर सामुहिक भोजन का आनंद लिया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button